Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- जनता बीजेपी की 'रेल पटरियां' उखाड़ देंगी, जानिये आगे क्या कहा?

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। उनकी आज चार जिलों में जनसभाएं हैं।

UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- जनता बीजेपी की रेल पटरियां उखाड़ देंगी, जानिये आगे क्या कहा?
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बलरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए। 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज बलरामपुर में रैली (Balrampur Rally) करके डबल इंजन सरकार (Double Engine Government) पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में उनकी पटरियां उखाड़ देंगे। पहले चरण के चुनाव में तो बीजेपी का खाता तक नहीं खुला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव का प्रत्येक चरण आगे बढ़ रहा है, वैसे ही सपा गठबंधन ने बढ़त बना ली है। पहले चरण में कई जिलों में बीजेपी का खाता तक नहीं खुला है। उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि छठे चरण में बलरामपुर के लोग भी बीजेपी का खाता नहीं खुलने देंगे।'

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे कहा कि यहां की जनता का उत्साह दिखा रहा है। जनता ने ठान रखी है कि डबल इंजन की सरकार की झूठ की पटरियों को उखाड़ देंगे। उन्होंने कहा कि 2017 में डबल इंजन सरकार के वादों को याद कीजिए। नोटबंदी और जीएसटी ने जनता को बर्बाद किया।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी करते समय उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म होगा और काला धन वापस आएगा। अभी तक कुछ नहीं हुआ। हुआ तो बस भ्रष्टाचार और महंगाई दोगुनी हुई है। जीएसटी लागू करते समय भी उन्होंने दावा किया था कि केवल छोटे बल्कि मध्यम उद्योगों को मदद होगी, बढ़ावा मिलेगा, लेकिन व्यापारी साथियों से पूछना की, उनका कारोबार चौपट हुआ या नहीं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तो कोरोना महामारी में भी लोगों की मदद नहीं की। युवाओं को रोजगार नहीं मिला तो किसानों को न तो फसल का दाम मिला और न ही खाद मिली। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता बस झूठ बोलना जानते हैं। बड़ा नेता बड़ा झूठ बोलता है। उन्होंने कहा कि जनता को इनके झूठी बातों पर भरोसा नहीं करना है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि समाजवादी पार्टी गठबंधन के हाथ को मजबूत बनाएं और ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें।

बता दें कि अखिलेश यादव डेढ़ बजे सिद्धार्थनगर के इटावा में माता प्रसाद जयसवाल इंटर कॉलेज में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2:40 बजे महराजगंज जिले में किसान इंटर कॉलेज निचलौल के मैदान में रैली करेंगे। दोपहर 4 बजे गोरखपुर जिले के पिपराइच में भी जनससभा करेंगे।

और पढ़ें
Next Story