Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरेली: किसान सम्मेलन में बोले सीएम योगी- पहले जम्मू-कश्मीर का पूरा बजट चट कर जाते थे ये लोग

बरेली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद व अलगाववाद को खत्म करने के लिए धारा 370 समाप्त होनी जरूरी थी। सीएम द्वारा इस दौरान सरकार द्वारा किसानों के हित में उठाये जा रहे कदमों को लेकर भी प्रकाश डाला गया।

up cm yogi adityanath targets opposition in bareilly kisan sammelan
X

यूपी: बरेली में किसान सम्मेलन को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बरेली में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी द्वारा विपक्ष पर तो जमकर निशाना साधा ही गया। बल्कि उन्होंने धारा 370 को लेकर भी विपक्षियों को जमकर कोसा। सीएम योगी ने कहा कि पहले जम्मू-कश्मीर के पूरे बजट 4 परिवार हजम कर जाते थे। जिसकी वहज से जम्मू-कश्मीर की जनता को इसका लाभ नहीं मिल पाता था। योगी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद व अलगाववाद की जड़ें समाप्त हो सकें। इसके लिए धारा 370 समाप्त होनी जरूरी थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ किसान सम्मेलन के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा गया। योगी ने कहा कि विपक्षियों को किसानों की तरक्की पसंद नहीं। इस दौरान योगी ने पाकिस्तान को भी आड़े हाथों लिया। इसके बाद सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान बरेली निवासियों को भी एक खास खुशखबरी दी। सीएम योगी ने बताया कि बरेली में जल्द ही एयरपोर्ट शुरू होने जा रहा है। किसान सम्मेलन के मंच से सीएम योगी ने यूपी में माफियाओं के खिलाफ की गई कार्रवाई का भी जिक्र किया।

योगी ने कहा कि भाजपा सरकार में यूपी में माफियाओं के खिलाफ लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं की जमीनों को खाली कराकर उस भूमि पर गरीबों के लिए मकान बनाए जाएंगे। बताया जाता है कि इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा बरेली में 111 सरकारी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया गया। आपको बता दें नये कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली मंडल के किसानों को रिझाने व समझाने के लिए पहुंचे थे।


Next Story