Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरदोई में 'पुलिस ड्यूटी' की मर्यादा भूलकर पुलिसकर्मी बनाने लगे Video Reel, महिला सिपाही समेत तीन सस्पेंड

शाहबाद कोतवाली के महिला डेस्क पर तैनात सिपाही वसुधा मिश्रा को टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक है। उन्हें इस शौक का भारी खामियाजा भुगतना पड़ा है।

हरदोई में पुलिस ड्यूटी की मर्यादा भूलकर पुलिसकर्मी बनाने लगे Video Reel, महिला सिपाही समेत तीन सस्पेंड
X

हरदोई पुलिस ने तीन सिपाहियों को टिक टॉक वीडियो बनाने पर किया सस्पेंड। 

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक महिला पुलिसकर्मी को (Instagram Reel) शॉर्ट वीडियो बनाने का जुनून इस कदर उनके सिर पर सवार हुआ कि ड्यूटी की मर्यादा भूल गईं। यही नहीं महिला पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाने में दो सिपाहियों को भी शामिल कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media) हुआ तो आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी राजेश द्विवेदी ने अब तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहबाद कोतवाली के महिला डेस्क पर तैनात सिपाही वसुधा मिश्रा को शॉर्ट वीडियो रिल बनाने का शौक है। उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन हाल में उन्होंने जो वीडियो बनाए, उसके चलते उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं उनके साथ दो और पुलिस कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसकी वजह तीनों पुलिसकर्मियों द्वारा अनुशासन हिनता था।

दरअसल, वसुधा मिश्रा का जो वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है, उसमें वो अपने साथी सिपाहियों के साथ 'हीरो तू मेरा हीरो' गीत पर अभिनय करते हुए नजर आ रही हैं। यही नहीं, वसुधा ने हेल्प डेस्क पर भी वीडियो बनाया है। आला अधिकारियों ने जब तमाम वीडियो देखे तो तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी राजेश द्विवेदी ने वसुधा मिश्रा और उसके दो साथी सिपाहियों को भी सस्पेंड कर दिया है। वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुए तीनों सिपाहियों का प्रकरण थाने के लेकर यूपी पुलिस में तैनात पुलिसकर्मियों में चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि इससे पहले ही उत्तर प्रदेश की महिला सिपाही ने तमंचे पर डिस्को गाने पर हाथ में गन लेकर एक वीडियो बनाई थी। यह वीडियो वायरल हुई तो अधिकारियों ने कार्रवाई कर दी। जिसके बाद महिला सिपाही ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया। अधिकारियों ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर यूपी पुलिस से बाहर कर दिया।

और पढ़ें
Next Story