Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर में चोरी करने के बाद घर में ही सोता मिला चोर, होश में आने पर बताई ऐसी वजह कि छूट गई सबकी हंसी

बर्रा के जरौली गांव निवासी पवन गुप्ता के मुताबिक उनके घर से मंगलसूत्र, झुमकी, दो जोड़ी पायल, दो लाख रुपये गायब हैं। पुलिस ने घर में सोते मिले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके दो अन्य साथी फरार हैं।

कानपुर में चोरी करने के बाद घर में ही सोता मिला चोर, होश में आने पर बताई ऐसी वजह कि छूट गई सबकी हंसी
X
कानपुर के जरौली गांव में चोरी करने के बाद युवक घर के भीतर ही सोता मिला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में चोरी के इरादे (Intent To Steal) से घर में घुसे युवक ने लाखों रुपये के माल पर हाथ तो साफ कर दिया, लेकिन थोड़ा सुस्ताना उसके लिए भारी पड़ गया। बिस्तर पर लेटते ही उसकी ऐसी नींद लगी कि आकर पुलिस वालों ने ही उठाया। इसके बाद उसने जो वजह बताई, उसे सुनकर मकान मालिक के साथ पुलिस वालों की भी हंसी छूट गई। हालांकि उसके दो साथी आभूषण और नकदी लेकर फरार (Absconding With Jewelery And Cash) हो चुके हैं, जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बर्रा के जरौली गांव के रहने वाले पवन गुप्ता ने नया घर बनवाया है। सोमवार की सुबह पवन गुप्ता घर पहुंचे तो गेट खुला मिला। अंदर जाने पर देखा कि अलमारी खुली पड़ी है। इस दौरान वो बिस्तर पर खर्राटे लेकर सोते युवक को देखकर चौंक गए। उन्होंने तुरंत बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को नींद से जगाया तो वह हड़बड़ाकर उठा। सामने पुलिस को देखकर उसके होशोहवास उड़ गए। उसने पुलिस को देखते ही रोना शुरू कर दिया। इस दौरान पवन गुप्ता ने अलमारी की जांच करके बताया कि वहां से मंगलसूत्र, झुमकी, दो जोड़ी पायल, दो लाख रुपये गायब हैं।

पुलिस ने जब युवक से इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि यह सब सामान उसके दो साथी ले गए हैं। पुलिस ने जब पूछा कि वो क्यों नहीं भागा तो बताया कि वो सिर्फ सुस्ताने के लिए बेड पर लेटा था, लेकिन गद्दा इतना मुलायम था कि कब आंख लग गई, यह पता ही नहीं चला। उसकी यह बात सुनकर वहां मौजूद तमाम लोग हंस पड़े। बर्रा थाना प्रभारी बर्रा अजय सेठ ने बताया कि आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके दोनों साथियों की भी तलाश की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story