Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दशहरे के मौके पर ताज महल में घुसकर कुछ हिंदूवादी संगठन के युवकों ने फहराया भगवा झंडा, शिव चालीसा का किया पाठ, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल की सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर कुछ हिंदूवादी संगठन के युवकों ने भगवा तिरंगा फहराया और साथ ही साथ शिव चालीसा का पाठ भी किया ।

दशहरे के मौके पर ताज महल में घुसकर कुछ हिंदूवादी संगठन के युवकों ने फहराया भगवा झंडा, शिव चालीसा का किया पाठ,  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल की सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर कुछ हिंदूवादी संगठन के युवकों ने भगवा तिरंगा फहराया और साथ ही साथ शिव चालीसा का पाठ भी किया । जबकि ताजमहल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआईएसएफ के जिम्मे है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दशहरे के मौके पर ताजमहल की सुरक्षा व्यवस्था को तोड़कर कुछ युवक ताज महल के अंदर घुस गए। जहां उन्होंने भगवा झंडा फहराया और साथ-साथ शिव चालीसा का पाठ भी किया। सोशल मीडिया पर इन युवकों का वीडियो और फोटो वायरल हो रही है।

वहीं दूसरी तरफ सीआईएसएफ ने कुछ युवकों को पकड़ लिया था। लेकिन बाद में उन्हें पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया जानकारी के लिए बता दें कि आगरा में बने ताजमहल की सुरक्षा व्यवस्था का पूरा जिम्मा सीआईएसएफ के जिम्मे है। ऐसे में हर पर्यटक को कोरोना काल में और अन्य दिनों में भी सुरक्षा जांच के दायरे से होकर निकलना पड़ता है।

जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीरों में दिख रहे युवक की पहचान हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष गौरव ठाकुर के रूप में हुई है। इनके सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। गौरव ठाकुर के मुताबिक वो दोपहर में ताजमहल गए थे। ये शिव मंदिर तेजो महालय है। इसलिए उन्होंने वहां शिव चालीसा का पाठ कर भगवा ध्वज लहराया।

Next Story