Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निरीक्षण के दौरान अचानक बुलेट पर पहुंचे दरोगा, SSP ने बाइक की आवाज आते ही कटवा दिया चालान

बाइक की तेज आवाज और नंबर प्लेट पर नंबर की जगह यह लिखा देखकर नाराज हो गये एसएसपी। यातायात नियम उल्लंघन के तहत कटवाया चालान।

निरीक्षण के दौरान अचानक बुलेट पर पहुंचे दरोगा, SSP ने बाइक की आवाज आते ही कटवा दिया चालान
X

Uttar Pradesh News: वाराणसी के बड़ागांव थाने में (IG-SSP) आईजी और एसएसपी के निरीक्षण के दौरान एक दरोगा को बुलेट पर पहुंचना भारी पड़ गया है। इसकी वजह उनकी बुलेट की तेज आवाज और नंबर प्लेट पर पुलिस लिखवाना रहा। यह देखते ही (SSP Amit Pathak) एसएसपी भड़क गये और उन्होंने दरोगा जी का ही चालान कटवा दिया। कप्तान की नाराजगी और कार्रवाई के बाद थाने में हड़कंप मच गया।

दरअसल, रविवार को आईजी रेंज विजय सिंह मीना और वाराणसी के कप्तान यानि एसएसपी अमित पाठक बड़ागांव स्थित थाने में वार्षिक निरीक्षण के लिए पहुंचे। यहां निरीक्षण के दौरान उन्हें थाने में चल रहा निर्माण कार्य बंद मिला। इसके अलावा भी कई कमी दिखाई दी। जिन्हें देखकर एसएसपी साहब नाराज हो गये। उन्होंने थाने के अभिलेखों और रजिस्टरों में लापरवाही देखकर पुलिसकर्मियों को कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली।

बुलेट पर पहुंचे दरोगा तो एसएसपी ने कटवा दिया चालान

एसएसपी के निरीक्षण के दौरान ही थाने के एक (Sub Inspector) दरोगा दुर्गेश कुमार अपनी बुलेट से पहुंचे। उनकी बुलेट की तेज आवाज और बाइक की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह पुलिस लिखा देखकर एसएसपी अमित पाठक नाराज हो गये। उन्होंने मौके पर ही दरोगा की बुलेट का यातायात नियमों के उल्लंघन के तहत चालान करा दिया। एसएसपी की इस कार्रवाई से थाने में तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं एसएसपी अमित पाठक के इस कदम की आम जनता जमकर वाह वाही कर रही है। कुछ लोगों का कहना है कि एसएसपी साहब ने यह कार्रवाई कर सभी बता दिया है कि वह किसी की भी गलती पर कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे। चाहे फिर वो उनके विभाग का आदमी हो या कोई आम आदमी। आईपीएस अमित पाठक इससे पहले एसटीएफ में भी रह चुके हैं। प्रदेश में उनकी गिनती तेज तर्रार अधिकारियों में होती हैं।

Next Story