Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसी में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा का प्रदर्शन, कहा चुनाव आयोग को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने मां दुर्गा का टीका दुकानदारों और राहगीरों को लगाया। साथ ही सभी की सलामती के लिए दुआ भी मांगी।

वाराणसी में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा का प्रदर्शन, कहा चुनाव आयोग को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए
X

कोरोना वैक्सीन

बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर अब राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी वोट के बदले लोगों में मुफ्त कोरोना वैक्सीन बांटेंगी। वहीं, किसी पार्टी का कहना है कि वोट दो, मुफ्त कोरोना वैक्सीन लो। इस बीच वाराणसी जिले में मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा ने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सपा कार्यकर्ता ने काशी के लक्सा इलाके में एक अलग ही अंदाज में प्रदर्शन किया। पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मां दुर्गा का टीका दुकानदारों और राहगीरों को लगाया। साथ ही सभी की सलामती के लिए दुआ भी मांगी।

इस दौरान रविकांत विश्वकर्मा ने कहा कि मुफ्त कोरोना वैक्सीन बांटना बीजेपी की यह जुमला है।

मुफ्त कोरोना वैक्सीन को पर मचा घमासान

दरअसल, बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है। चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रहा है। वहीं, पार्टियां जनता को भ्रमित करने वाले वादे की लिस्ट लेकर अपनी रैलियों में पूरी ताकत झोक रहे हैं। इस बीच बीजेपी ने बिहार में एक संकल्प पत्र जारी किया।

इसमें मुफ्त में कोरोना वैक्सीन का भी नाम जोड़ा गया था। वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण ने कल की रैली में घोषणा की थी कि वैक्सीन को मंजूरी मिलते ही बिहार के हर व्यक्ति को टीका मुफ्त में लगाया जाएगा। इसके बाद से विपक्ष में यह घमासान शुरू हो गया है।

इस घोषणा को लेकर सपा के पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने कहा की वोट लेने के नाम पर बिहार की जनता को लालच दिया जा रहा है। चुनाव आयोग को तुरंत इसको संज्ञान में लेकर पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये। कोरोना वैक्सीन पर हर भारतीय का अधिकार है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story