Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Mission 2022 : सपा संरक्षक मुलायम सिंह भी मैदान में उतरे, बेटे अखिलेश यादव के लिए की जनता से की यह अपील

जनक्रांति यात्रा के समापन कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

UP Mission 2022 : सपा संरक्षक मुलायम सिंह भी मैदान में उतरे, बेटे अखिलेश यादव के लिए की जनता से की यह अपील
X

संपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव की फाइल फोटो। 

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने आज जनक्रांति यात्रा (Jan kranti Yatra) के समापन समारोह में पहुंचकर सबको चौंका दिया। सपा संरक्षक ने जहां एक ओर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया, वहीं जनता से भी बड़ा आह्वान कर डाला। उन्होंने कहा कि सपा ही सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ सकती है, इसलिए सरकार बनाने के लिए परिश्रम करें। ऐसा होने पर ही इस यात्रा का मकसद पूरा होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी इस दौरान योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह यात्रा जिन इलाकों से होकर निकली हैं वहां पर भाजपा का सफाया हो जाएगा। इसलिए समाजवादियों ने कहा है कि इस बार 400 पार। किसान की आय दोगुनी नहीं हुई लेकिन सिलेंडर की कीमत कितनी हुई? दोगुनी हुई की नहीं हुई?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में अलग-अलग यात्राएं चल रही है। मांदल यात्रा का समापन सैफई में हो चुका है और आज जन क्रांति पार्टी की यात्रा का समापन हो रहा है। उन्होंने इस यात्रा के लिए जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान और कार्यकर्ताओं की सराहना की। कहा कि यूपी में जनता बीजेपी की सरकार को हटाने का मन बना चुकी है। सपा की सरकार आने पर प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम होगा।

Next Story