Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ीं, बसपा के रामवीर उपाध्याय ने बीजेपी जॉइन की

कैराना विधानसभा सीट से सपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी नाहिद हसन 2017 में विधायक बने थे। नाहिद हसन का काम लगातार विवादों से जुड़ा रहा।

कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ीं, बसपा के रामवीर उपाध्याय ने बीजेपी जॉइन की
X

सपा गठबंधन विधायक नाहिद हसन की फाइल फोटो। 

समाजवादी पार्टी (SP) के कैराना (Karaana) से विधायक नाहिद हसन (Nahid Hassan) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उधर, बसपा विधायक (BSP MLA) रामवीर उपाध्याय (Ramveer Upadhyay) ने बीजेपी जॉइन कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहे नाहिद हसन की ओर से वकील की मौजूदगी में पहले चरण के चुनाव के नामांकन के पहले दिन एसडीएम कोर्ट शामली में पर्चा दाखिल कराया गया था। दोपहर बाद उसे दाखिल भी करा दिया गया। अब नाहिद हसन को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कैराना विधानसभा सीट से सपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी नाहिद हसन 2017 में विधायक बने थे। नाहिद हसन का काम लगातार विवादों से जुड़ा रहा। कैराना कोतवाली समेत कई थानों में उनके खिलाफ दो दर्जन के करीब मामले दर्ज हैं। नाहिद हसन के अलावा उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत कई आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज किया गया था। नाहिद हसन काफी समय से फरार चल रहा था।

रामवीर उपाध्याय ने बीजेपी जॉइन की

उधर, बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक रामवीर उपाध्याय ने बीजेपी जॉइन कर ली है। उनके पिता चिराग उपाध्याय ने कहा कि मेरे पिता (रामवीर उपाध्याय) बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हम बीजेपी को फिर से सत्ता में लाएंगे। मेरे पिता ने हाथरस जिले के सादाबाद निर्वाचन क्षेत्र से टिकट के लिए आवेदन किया है, लेकिन यह पार्टी को तय करना है।


Next Story