Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा संस्थापक मुलायम सिंह के परिवार में गूंजी शहनाइयां, फिर भी कम नहीं हुई अखिलेश और शिवपाल के बीच की दूरियां, देखिये तस्वीरें

शादी के कार्यक्रम में मुलायम सिंह का पूरा कुनबा दिखाई दिया। हालांकि इस दौरान भी अखिलेश और शिवपाल के बीच दूरियां साफ दिखाई दीं।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह के परिवार में गूंजी शहनाइयां, फिर भी कम नहीं हुई अखिलेश और शिवपाल के बीच की दूरियां, देखिये तस्वीरें
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की शादी की तस्वीरें। 

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह के परिवार में रविवार को शहनाइयों की गूंज सुनाई दी। उत्तर प्रदेश के इटावा में आयोजित शादी के कार्यक्रम में मुलायम सिंह का पूरा कुनबा दिखाई दिया। हालांकि इस दौरान भी अखिलेश और शिवपाल के बीच दूरियां देखी गईं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शादी की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की नातिन और पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की छोटी बहन दीपाली की शादी रविवार को संपन्न हुई। बारात एटा के जसराना से आई। शादी समारोह में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल यादव और प्रोफेसर रामगोपाल यादव समेत तमाम दिग्गज नेता शादी समारोह में मौजूद रहे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव भी दिखाई दिए।

शादी समारोह में मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया, लेकिन अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल के बीच दूरियां दिखाई दीं। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि शायद इस मौके पर चाचा-भतीजे के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। शादी समारोह में मुलायम सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने नवदंपति को अपना आशीर्वाद दिया। वे शादी की रस्मों के दौरान वर-वधू के पास बैठे दिखाई दिए।

Next Story