Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसआईटी टीम करेगी सुदीक्षा भाटी की मौत की जांच, पिता ने 2 अज्ञात के खिलाफ कराया केस दर्ज

सुदीक्षा भाटी मौत मामले में गुत्थियां सुलझने के बजाय और भी ज्यादा उलझता जा रहा है। वहीं, विपक्षी दल भी जमकर सत्तधारी सरकार पर निशाना साध रही है। इस बीच अब इस केस की जिम्मेवारी एसआईटी टीम को सौंपी गई है। इसके अलावा इस टीम में क्राइम ब्रांच के दो पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया है।

एसआईटी टीम करेगी सुदीक्षा भाटी की मौत की जांच, पिता ने 2 अज्ञात के खिलाफ कराया केस दर्ज
X
एसआईटी टीम करेगी सुदीक्षा भाटी की मौत की जांच

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई सुदीक्षा भाटी की मौत का मामला सुलझने के बजाय और भी उलझता जा रहा है। इस मामले में सुदीक्षा भाटी के पिता ने दो अज्ञात बुलेट सवारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पिता जितेंद्र भाटी ने अपने बयान में बताया कि 10 अगस्त को उनकी बेटी सुदीक्षा अपने चाचा सतेंद्र भाटी और चचेरे भाई निगम भाटी के साथ करीब सुबह 8 बजे दादरी से अपने मामा के घर जा रही थी। इस दौरान औरंगाबाद थाना क्षेत्र में स्याना रोड पर चिरोरा गांव के पास एक बुलेट सवार ने दो बार बाइक का पीछा किया।

इस बीच बुलेट सवार बदमाशों ने बाइक के आगे आ गया। इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इसके चलते बाइक में सवार सुदीक्षा सड़क पर गिर गई। जिससे उसके सिर में काफी ज्यादा चोट आई। हालात को देखते हुए मौके पर उसे अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने आगे बताया कि बुलेट पर दो व्यक्ति सवार थे और उनकी बुलेट पर जाट लिखा था। फिलहाल पुलिस ने पिता के बयान पर आईपीसी की धारा 279, 304 A और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 177, 184, 192 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जिसकी जांच अब एसआईटी की टीम करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर पुलिस ने उच्च अधिकारी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया। इस टीम में क्राइम ब्रांच के दो पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया है।

क्या था पूरा मामला

सुदीक्षा भाटी ग्रेटर नोएडा के दादारी थाना की डेरी स्कनर गांव की रहने वाली थी। वे सरकार की ओर मिली स्कॉलरशिप के तहत अमेरिका में अपनी पढ़ाई कर रही थी। लॉकडाउन होने के चलते हाल ही में सुदीक्षा भारत लौटी थी। जिसे 20 अगस्त को वापस अमेरिका लौटना था।

इसलिए वह अपनी छुट्टियां मनाने के लिए अपने ननिहाल गई थी। इस बीच अज्ञात बाइक सवार के ओवरटेक में खुद के बाइक का संतुलन बिगड़ गया था। जिसके चलते सुदीक्षा की मौत हो गई।




Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story