Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर (Collision) हो गई। इससे एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई।

प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की जोरदार टक्कर,  एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत
X

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिलें में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे एक ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के 10 लोगों को अपने चपेट में ले लिया।

इसमें से 9 लोगों ने मौके पर दम तोड़ (Death) दिया। जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना (Road Accident) नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर की है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियों में 10 लोग सवार थे। सभी लोग हरियाणा से बिहार जा रहे थे।

हादसे में स्कॉर्पियों के 9 लोग मौत का शिकार हो गए। इनमें 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां देखा कि स्कॉर्पियो का आगे का हिस्सा ट्रक में घुसा हुआ था। सभी स्कॉर्पियो स्वार गाड़ी के नीचे दब गए थे।

Also Read-यूपी में तेज आंधी और बारिश के कहर से दो की मौत, 6 मासूम घायल

गैस कटर के जरिए गाड़ी के आगे के हिस्से को काटकर सभी को बाहर निकाला। इसमें 9 लोगों की जान जा चुकी थी। जबकि एक व्यक्ति की सांसे चल रही थी। पुलिस मौके पर रायबरेली के अस्पताल ले गया। हालत गंभीर होने के चलते उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी दी। सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सभी लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। घटना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हालांकि अभी तक घटना होने के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। उधर, घायल व्यक्ति की स्थिति सुधार होने के बाद पूछताछ की जाएगी। इससे घटना के बारे में कुछ जानकारी मिल सकेगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story