Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रामपुर के सांसद आजम खान हुए कोरोना संक्रमित, जेल में बंद अन्य 13 बंदी भी मिले पॉजिटिव

आजम खान और उनके बेटे के खिलाफ दर्ज हैं करीब 120 से ज्यादा मुकदमें। इन्हीं के आरोपों में जेल में बंद हैं सांसद आजम खान और अब्दुल्ला आजम।

रामपुर के सांसद आजम खान हुए कोरोना संक्रमित, जेल में बंद अन्य 13 बंदी भी मिले पॉजिटिव
X

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और (MP Azam Khan) सांसद आजम खान भी (Coronavirus Positive) कोरोना संक्रमित हो गये हैं। वह पिछले एक साल से (Sitapur Jail) सीतापुर जेल में बंद है। उनके साथ ही यहां जेल में बंद अन्य 13 बंदी भी कोरोना संक्रमित भी पाये गये हैं। सभी का इलाज चल रहा है। हाल ही में सीतापुर जेल प्रशासन ने दो कोविड टेस्ट कराया था। जिसमें आजम खान समेत 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और प्रदेश के रामपुर जिले के सांसद आजम खान पिछले एक साल से जेल में बंद है। यहां पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही थी। इस पर जेल प्रशासन ने दो दिन पहले उनकी कोविड जांच कराई। इसमें आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। उनके साथ ही जेल में बंद अन्य 13 लोग भी कोरोना संक्रमित है। जिसके बाद उनका इलाज शुरू किया गया है।

बता दें कि आजम खान की विधायक पत्नी तजीन फातमा कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आई थी, लेकिन आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। आजम खान और उनके बेटे पर अलग अलग आरोपों में करीब 120 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। इनमें आजम खान पर 80 से ज्यादा और अब्दुल्ला खान पर करीब 40 मुकदमें दर्ज है। इनमें अधिकतर मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है, लेकिन कई मामलों में जमानत न मिलने के चलते वह जेल में बंद हैं।

Next Story