Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका गांधी फिर हुई योगी आदित्यनाथ पर हमलावर, कहा - क्या बीजेपी बता सकती है कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं क्यों नहीं रुक रहीं

उत्तर प्रदेश में दलित उत्पीड़न को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि योगी सरकार दलित उत्पीड़न के घटनाओं को नजरअंदाज करना बंद करे।

प्रियंका गांधी फिर हुई योगी आदित्यनाथ पर हमलावर, कहा - क्या बीजेपी बता सकती है कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं क्यों नहीं रुक रहीं
X
प्रियंका गांधी फिर हुई योगी पर हमलावर

उत्तर प्रदेश में आए दिन हर रोज रेप और हत्या की घटना देखने को मिलती है। कभी-कभी तो एक ही दिन में दो-तीन घटनाएं सुनने को मिल जाती है। इन सभी मुद्दों को लेकर विपक्ष पार्टी हमेशा सत्ताधारी सरकार और बीजेपी पर हमला बोलने के लिए तैयार रहती है।

इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दलित उत्पीड़न को लेकर योगी सरकार और बीजेपी को घेरा है। प्रियंका गांधी ने अब ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में दलित उत्पीड़न, दलितों की हत्या की बड़ी वारदातें हो रही हैं। महोबा, आगरा, गोरखपुर, रायबरेली, हरदोई में हो रही वारदातों पर क्या बीजेपी सरकार ये बताने का कष्ट करेगी कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं प्रदेश में क्यों नहीं रुक रहीं? प्रदेश सरकार इन घटनाओं को नजरअंदाज करना बंद करे और एक्शन ले।

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत

हाल ही में, उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक 19 वर्षीय दलित युवक की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया था। इसके बाद, कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। जबकि पीड़ित युवक की मां ने आरोप लगाया था कि पुलिस की ज्यादती के बाद उसके बेटे की मौत हो गई।

घर पर मिला जला शव

उधर, आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया था। तीनों का शव घर पर ही जला हुआ पाया गया। हालांकि इस वारदात में शामिल बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। यह घटना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल इलाके की है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story