Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: कार पर सवार दुल्हन काला चश्मा पहन कर रही थी डांस, तभी तेज रफ्तार गाड़ी ने ले ली जान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर के नई मंडी इलाके में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा (Accident) उस वक्त हुआ जब खुली गाड़ी में दुल्हन डांस कर रही थी। गाड़ी के चारों तरफ खिड़कियों पर रिश्तेदार (Relative) लटके हुए थे।

Viral Video: कार पर सवार दुल्हन काला चश्मा पहन कर रही थी डांस, तभी तेज रफ्तार गाड़ी ने ले ली जान
X

मुजफ्फरनगर कार हादसा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर के नई मंडी इलाके में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा (Accident) उस वक्त हुआ जब खुली गाड़ी में दुल्हन डांस कर रही थी। गाड़ी के चारों तरफ खिड़कियों पर रिश्तेदार (Relative) लटके हुए थे। तभी सामने से एक तेज रफ्तार वाहन आया और टक्कर मार दी। हादसे में एक रिश्तेदारी की मौत हो गई है। वहीं 12 लोग घायल हैं। हादसे की वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा मुजफ्फरनगर बईपास पर नेशनल हाईवे 58 पर हुआ। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी इतनी स्पीड से आई की इससे पहले हम कुछ समझ पाते तेज रफ्तार कार दुल्हन की गाड़ी को साइड मारती हुई आगे निगल गई। एक लड़का गाड़ी की टक्कर से हवा में उड़ता हुआ सड़क पर आगे जा गिरा जिसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद से आरोपी ड्राइवर फरार

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिटी SP अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कार ड्राइवर की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story