Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में मां-बेटी की हत्या, आरोपी ने महिला से रेप कर उसके चेहरे को पत्थर से कुचला

यूपी में कुछ अज्ञात हमलावरों ने मां-बेटी की बेरहमी से हत्या (Double Murder) कर दी। आरोपी ने महिला के साथ रेप कर, पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया।

यूपी में मां-बेटी की हत्या, आरोपी ने महिला से रेप कर उसके चेहरे को पत्थर से कुचला
X

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में डबल मर्डर की घटना सामने आई है। कुछ हमलावरों ने एक महिला और उसके दो बेटियों पर धारधार हथियार से वार कर दिया। इससे महिला और एक बेटी की मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह घटना सुबेहा थाना क्षेत्र के लोदीपुरवा गांव की है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां देखा कि छत पर बिखरे कपड़ों में लिपटी हुई महिला का शव में पड़ा था। शव के हालात को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि हमलावरों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और इसके बाद धारधार हथियार से हत्या कर दी होगी।

हालांकि रिपोर्ट आने के बाद ही यह पुष्टि हो पाएगी। जबकि बेटी का शव एक खाली पड़े घर में पाया गया। पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उधर, घटना (Double Murder) के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

महिला के चेहरे को पत्थर से कूचला

पुलिस के मुताबिक, लोदीरपुरवा गांव में एक महिला अपने घर में अपने दो बेटियों के साथ छत पर सो रही थी। गांव के ही एक युवक ने उसके बेटी का शव एक खाली पड़े घर में पड़ा देखा। इस घटना की जानकारी तुरंत ग्रामीणों को दी।

लोग इकट्ठा होकर महिला को बताने गए। लोगों ने बाहर से काफी आवाज लगाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा।

जहां छत पर महिला का शव खून से सना हुआ पड़ा था। आरोपियों ने महिला पर धारधार हथियार से वार कर उसके चेहरे को पत्थर से कूचल दिया। जबकि एक और बेटी महिला के पास ही खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

मौके पर घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story