Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चित्रकुट के बाद प्रतापगढ़ में पीड़िता ने उठाया आत्महत्या का कदम, कुएं में कूद कर दे दी अपनी जान

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में पीड़िता के मां का आरोप है कि युवकों की छेड़खानी से परेशान होकर बच्ची ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

चित्रकुट के बाद प्रतापगढ़ में पीड़िता ने उठाया आत्महत्या का कदम, कुएं में कूद कर दे दी अपनी जान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के चित्रकुट के बाद अब प्रतापगढ़ जिले में आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा ने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। यह घटना जिले के बाघ राय थाने के पुवासी गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही इस मामले में पीड़ित परिजनों के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ छेड़खानी, आत्महत्या के लिए उकसाना, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया। इसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबकि अन्य दो फरार आरोपियों की तलाशी की जा रही है।

परिजनों ने बताई घटना की आपबीती

पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने अपने बयान में बताया कि बीते रात गांव के ही रहने वाले गुन्नू तिवारी ने लड़की के साथ छे़ड़खानी की। इसके बाद बुधवार सुबह गुन्नू तिवारी, डब्बू सिंह और गुड्डू ने पीड़िता के घर पर आकर जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

छेड़खानी का यह मामला लगातार कुछ दिनों से चल रहा था। इससे तंग आकर छात्रा ने घर के सामने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है की 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या किया है।

परिजनों के बयान पर गांव के तीन युवकों पर केस दर्ज किया गया है। इसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story