Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में अपह्रत महिला बॉक्सर की कहानी में सनसनीखेज मोड़, प्रेमी गया सलाखों के पीछे, जानिये पूरा मामला

परतापुर के कुंडा गांव निवासी लड़की के पिता ने सिविल लाइन थाने में गुरुवार को अपनी बेटी के अपहरण होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। अब खुलासा हुआ है।

यूपी में अपह्रत महिला बॉक्सर की कहानी में सनसनीखेज मोड़, प्रेमी गया सलाखों के पीछे, जानिये पूरा मामला
X

यूपी पुलिस कार्रवाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (UP) के मेरठ (Meerut) में एक नाबालिग बॉक्सिंग खिलाड़ी (Minor Boxing Player) के अपहरण का मामला फिल्मी मोड़ लेकर सामने आया। पूरे मामले की सच्चाई जानने के बाद न केवल पुलिस, बल्कि बॉक्सिंग खिलाड़ी के परिजनों के पांव तले की जमीन भी खिसक गई। पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बताया है, जिसके बाद आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परतापुर के कुंडा गांव निवासी लड़की के पिता ने सिविल लाइन थाने में गुरुवार को अपनी बेटी के अपहरण होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित ने रोते हुए बताया कि उसकी 17 साल की बेटी स्टेडियम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करके शाम के वक्त आ रही थी। इस दौरान बेटी अपनी बहन से फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान अचानक बेटी ने बताया कि कार में बदमाश आए, जो कि उसे खींचतान कर रही है। इससे पहले की उसकी बहन कुछ कर पाती, संपर्क नहीं टूट गया।

सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया और हर तरफ नाकाबंदी कर दी। महज 17 घंटे से भी कम समय में पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया, लेकिन जो कहानी सामने आई, उसे जानकर लड़की के घरवाले भी सकते में आ गए। पूछताछ में लड़की ने खुलासा किया कि वो अपनी मर्जी से गई थी। पुलिस ने उस ऑटो को भी जब्त कर लिया, जिससे वो बैठकर फरार हुए थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आदिफ निवासी रशीदनगर जोगीवाली गली को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Next Story