Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Mathura Bride Murder: मथुरा में विदाई से ठीक पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या, वजह चौंकाने वाली

गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी। जयमाला के बाद दुल्हन विदाई होने का इंतजार कर रही थी कि तभी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। पढ़िये यह रिपोर्ट...

Mathura Bride Murder: मथुरा में विदाई से ठीक पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या, वजह चौंकाने वाली
X

मथुरा में दुल्हन की मौत के बाद शोक संतप्त परिवार। 

मथुरा (Mathura) में जयमाला के बाद ससुराल जाने का इंतजार कर रही दुल्हन को एक शख्स ने गोली मारकर मौत (Bride Shot Dead) के घाट उतार दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर अफरातफरी मच गई। मौके पर परिजन पहुंचे तो दुल्हन लिबास में बेटी का खून से लथपथ शव (Dead Body) देखकर पांव तले जमीन निकल गई। भीड़ होने के बावजूद आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी। गुरुवार को बरात आई। बारात का स्वागत करने के बाद गांव में सजे पंडाल में जयमाला हुई। जयमाला के बाद काजल को दो महिलाओं के साथ उसके कमरे में भेज दिया गया।

अचानक एक युवक वहां पहुंचा और काजल को तमंचे से गोली मार दी। मौके पर दुल्हन की मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर अफरातफरी मच गई। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गया। काजल का खून से लथपथ शव देखकर चीख पुकार मच गई।

पुलिस का कहना है कि बारात गौतमबुद्ध नगर से आई थी। इस वारदात के बाद बारात को लौटना पड़ा। परिजन बेहद सदमे में हैं। बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि यह एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वारदात के पीछे की वास्तविक हकीकत जांच के बाद सामने आ पाएगी।

और पढ़ें
Next Story