Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आजमगढ़ में युवती की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, वारदात की वजह सुनकर पुलिस भी सकते में

आजमगढ़ के कोट बाजबहादुर मोहल्ले की रहने वाली 25 साल की युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके मंगेतर पर है।

आजमगढ़ में युवती की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, वारदात की वजह सुनकर पुलिस भी सकते में
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक युवती की उसकी मां के सामने ही दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोग आरोपी को पकड़ पाते, उससे पहले ही वह बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वारदात की वजह सुनकर पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। हत्या का आरोप युवती के मंगेतर पर है। बहरहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आजमगढ़ के कोट बाजबहादुर मोहल्ले की रहने वाली 25 साल की युवती की शादी एक युवक से तय हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती ने उक्त युवक से शादी करने से इनकार कर दिया।

पुलिस को जांच में पता चला है कि उक्त युवक ने बातचीत करने के लिए युवती को शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर पुल के पास बुलाया था। बुधवार शाम करीब चार बजे युवती अपनी मां के साथ बताए गए स्थान पर पहुंची। यहां युवक उसे बात करने लगा। इस दौरान अचानक उसने तेजधार हथियार से युवती का गला रेत दिया। अपनी बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां उस ओर शोर मचाते हुए दौड़ी तो आरोपी बाइक पर फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने भी युवक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे।

संबंधित पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में लगातार छापामारी की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक शादी तोड़े जाने के चलते युवती से रंजिश पाले था। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story