Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक का मर्डर, मचा हड़कंप

यह वारदात हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की है। जानकारी अनुसार, बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शालीमार बाग इलाके में महिला की हत्या, पति फरार
X

महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अमित यादव के फ्लैट में एक युवक की हत्या कर दी गयी है। जिसके बाद हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस युवक की एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हत्या हुई है उसका नाम राकेश बताया जा रहा है। इस युवक की हत्या गोली मारकर की गई है।

यह वारदात हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की है। जानकारी अनुसार, बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं। इस मामले के संबंध में पुलिस एक शख्स को हिरासत में लिया है। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि गोली अवैध पिस्टल से चली है।

पुलिस जांच कर रही है कि घटना के समय विधायक मौके पर मौजूद थे या नहीं? जानकारी के लिए आपको बता दें कि लखनऊ में लगातार कई वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई हैं। हाल ही में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को भी बदल दिया गया था।

लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी सोमेन बर्मा ने कहा कि मृतक की पहचान लखनऊ के गोमती नगर के निवासी राकेश रावत के रूप में हुई है। राकेश रावत लखनऊ में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। राकेश अपने दोस्त विनय यादव के साथ एमएलसी के फ्लैट में उनका बर्थडे मनाने पहुंचा था। अमित यादव के भतीजे पंकज यादव पिछले पांच सालों से इसी फ्लैट में रहते हैं। डीसीपी के अनुसार, घटना के वक्त मृतक समेत सभी लोग शराब के नशे में थे।

Next Story