Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरेली में एक वकील ने अपने मां-बाप को गोलियों से भूना, प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक वकील ने पैसे की लालच में अपने बूढ़े मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वकील मौके पर से फरार हो गया।

बरेली में एक वकील ने अपने मां-बाप को गोलियों से भूना, प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा मामला
X

वकील ने अपने मां-बाप को गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बरेली जिले में एक वकील ने अपने ही बुजुर्ग मां-बाप पर ताबातोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। वकील ने पहले बाप पर गोलियां चलाई, फिर गोलियों की आवाज सुनकर बाहर आई मां की भी हत्या कर दी।

यह घटना जिले के मीरगंज के बहरौली में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वकील मौके पर से फरार हो गया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके मौके पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान, एसपी देहात संसार सिंह, सीओ भी मौजूद थे।

इसके बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही हत्या मामले के तहत केस दर्ज कर हत्यारा बेटे की तलाशी शुरू कर दी है।

मकान की मांग पर मां-बाप को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि लालता प्रसाद मीरगंज के बहरौली के रहने वाले थे। उनके दो बेटे और चार बेटियां हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है। वहीं, दोनों बेटे दुर्गेश और उमेश पेशे से एडवोकेट हैं। लालता प्रसाद ने अपने दो मकान अपने दोनों बेटे को दे दिए थे।

वहीं, एक मकान में दंपति खुद रहते थे। दुर्गेश के मकान के निकास का रास्ता लालता प्रसाद के मकान से होकर जाता है। इसके लिए लालता प्रसाद ने उसे चौड़ा रास्ता दे रहे थे। लेकिन दुर्गेश चौड़ा रास्ता के बजाय पूरा मकान की मांग कर रहा था।

इसको लेकर पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। लेकिन पंचायत कर मामले को सुलझा दिया गया था। इस बीच सोमवार सुबह अपने पिता लालता प्रसाद के घर में पहुंचकर सामने खड़े लालता प्रसाद को गोलियों से भून दिया।

गोलियों की आवाज सुनकर जैसे ही मां बाहर आई, उस पर भी फायरिंग कर दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story