Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की तबीयत बिगड़ी, डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जेल अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की तबीयत बिगड़ी, डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती
X

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जेल अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। आरोपी आशीष मिश्रा को डेंगू (Dengue accused Ashish Mishra shifted to jail hospital) हो गया है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में पुलिस ने भर्ती किया है। अभी फिलहाल आशीष मिश्रा पुलिस कस्टडी रिमांड में है और लखीमपुर हिंसा मामले में पूछताछ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने जानकारी दी कि मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को डेंगू की शिकायत हुई। डेंगू की पुष्टि के लिए उनके सैंपल को लैब में भेजा गया है। इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि आशीष मिश्रा डेंगू से पीड़ित है या नहीं। लेकिन डेंगू की जांच के लिए उसके सैंपल को लैब में भेज दिया गया है। फिलहाल सूत्रों ने बताया कि अभी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी कि आशीष मिश्रा को डेंगू हुआ है या नहीं।

जानकारी के लिए बता दें कि लखीमपुर हिंसा में किसानों को कुचलने और उनकी मौत के आरोप में मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को बीते शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से इन सभी आरोपियों को कोर्ट ने 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। जांच में जुटे अधिकारियों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस ने आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों के पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी। जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 2 दिन के लिए मंजूरी दे दी। अब सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Next Story