Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, एक आरोपी हथकड़ी समेत फरार, देखें वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक कैदी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। यह पूरा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Video लखीमपुर खीरी में पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, एक आरोपी हथकड़ी समेत फरार, देखें वायरल वीडियो
X

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक कैदी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। यह पूरा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पेट्रोल पंप पर से अपराधी हथकड़ी के साथ भगने में कामयाब हो गया।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, लखीमपुर खीरी में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हिरासत से आरोपी पेट्रोल पंप से भाग निकला। जिस वाहन में उसे पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा था, वहीं से वो फरार हो गया। इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फिलहाल, पुलिस की गिरफ्त से भागते आरोपी का सीटीवीटी फुटेज सामने आया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। जिले के थाना मितौली पुलिस से एक आरोपी हथकड़ी समेत उस समय फरार हो गया, जब उसे जिला मुख्यालय लाया जा रहा था।

बता दें कि पुलिस गिरफ्त से मुल्जिम भागने का मामला 15 घंटे पहले का है। लेकिन वीडियो अभी जारी हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं, ये सभी टीमें जांच में जुट गई हैं। वहीं दूसरी तरफ सिपाही राजकुमार को लाइन हाजिर किया गया।

अन्य जानकारी के मुताबिक, होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए कमांडेंट को पत्र लिखा गया है। सिपाही और होमगार्ड पर केस भी दर्ज किया गया। आारोपी पेट्रोल भराते समय धक्का देकर भागा था। लखीमपुर के मितौली थाने का मामला है।

Next Story
Top