Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kanpur: कानपुर पुलिस ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार कानपुर पुलिस ने बेशर्मी की हद कर दी। जब रात के वक्त एक महिला के साथ अश्लील हरकत की गई।

Kanpur: कानपुर पुलिस ने की महिला के साथ अश्लील हरकत, पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश
X

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार कानपुर पुलिस ने बेशर्मी की हद कर दी। जब रात के वक्त एक महिला के साथ अश्लील हरकत की गई। फिलहाल इस मामले में कानपुर के एसीपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देर रात पार्लर में धुसकर एक महिला के साथ दो पुलिसकर्मियों ने अश्लील हरकत की। जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। यह पूरा मामला कानपुर के स्वरूप नगर थाने का बताया जा रहा है। एक हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर में पुलिस कर्मियों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद अभी तक दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। यह पूरा मामला बीती 28 जुलाई रात 10 बजे का है। जब कानपुर पुलिस के दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सिविल वर्दी में पार्लर खुलवाते है।

जहां पति दरवाजा खुलता है और इसके बाद दोनों सिपाही पार्लर में घुसकर पत्नी के साथ बदतमीजी करते हैं और उसके दौरान पति के विरोध करने पर पति को पीटते हैं। इस पूरे मामले का सीसीटीवी सामने आया है। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी महिला के साथ पार्लर में घुसकर अश्लील हरकत कर रहे हैं और इसका विरोध करने पर पति को पत्नी के सामने मारते पीटते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले की पूरी वारदात सामने आने के बाद भी अभी तक दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं कानपुर एसपी अनिल कुमार ने कहा कि इस पूरी घटना में शामिल दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषी पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएग।

वहीं पुलिस बाद में पार्लर मालिक और उसकी पत्नी का बयान लेने भी पहुंची। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बीते कई दिनों से कानपुर पुलिस लगातार सुर्खियों में है। इससे पहले विकास दुबे हत्याकांड और उसके बाद कानपुर में लैब टेक्नीशियन की अपहरण के बाद हत्या का मामला भी शांत भी नहीं हुआ।

Next Story
Top