Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर का सरकारी बाबू बोला- मैं तुम्हारी नौकरी लगवाउंगा, मुझे भी कुछ चाहिए..., फिर लड़की ने दिया 'ये तोहफा'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर देहात के विकास भवन में आकांक्षा नाम की लड़की नौकरी की तलाश में आई थी। यहां पर उसकी मुलाकात सरकारी बाबू से हुई, जिसने भरोसा दिलाया कि वह उसकी नौकरी लगवाने में मदद करेगा।

कानपुर का सरकारी बाबू बोला- मैं तुम्हारी नौकरी लगवाउंगा, मुझे भी कुछ चाहिए..., फिर लड़की ने दिया ये तोहफा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के विकास भवन में नौकरी की तलाश के लिए आई लड़की जिस सरकारी बाबू को भगवान समझ रही थी, वो एक रंगीन मिजाज शख्स निकला। सरकारी बाबू ने नौकरी लगवाने में मदद करने की एवज में ऐसी मांग रख दी, जिससे लड़की सकपका गई। आरोप है कि मना करने के बाद भी आरोपी लगातार लड़की को परेशान करता। मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर देहात के विकास भवन में आकांक्षा नाम की लड़की नौकरी की तलाश में आई थी। यहां पर उसकी मुलाकात सरकारी बाबू से हुई, जिसने भरोसा दिलाया कि वह उसकी नौकरी लगवाने में मदद करेगा। आरोपी ने आकांक्षा का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद मैसेज करने लगा। शुरू में रुटीन मैसेज किए, लेकिन बाद में डबल मीनिंग मैसेज करने शुरू कर दिए। आकांक्षा ने जब ऐसे मैसेज भेजने से मना किया तो आरोपी ने अपनी मंशा खुलकर जाहिर कर दी। आरोपी ने कहा, 'यह बात ठीक नहीं है। मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए।'

आरोप है कि इस सरकारी बाबू ने लड़की को अश्लील वीडियो भी भेज दिए। आरोपी की बढ़ती हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने अकबरपुर कोतवाली पुलिस में शिकायत दे दी है। एसएसपी केशव चौधरी ने मीडिया को बताया कि आरोपी का नाम विनोद मिश्रा है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Next Story