Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर मुठभेड़: पुलिस ने अपराधियों की तलाश में नेपाल से सटे बलरामपुर में बढ़ाई सतर्कता

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद बदमाशों की तलाश में नेपाल से सटे बलरामपुर जिले की सीमाओं पर भी पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है।

kanpur encounter police increased vigil in Balrampur
X
कानपुर में पुलिसकर्मियों और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते वरिष्ठ पुलिस अधिकारी।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद बदमाशों की तलाश में नेपाल से सटे बलरामपुर जिले की सीमाओं पर भी पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। बदमाशों के नेपाल फरार होने की आशंका के चलते पड़ोसी देश जाने वाले रास्तों पर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि कानपुर में पुलिसकर्मियों की शहादत की घटना के बाद जिले की सभी सीमाओं पर निगरानी बढ़ा दी गई है। जिसके चलते श्रावस्ती,गोंडा और सिद्धार्थनगर से बलरामपुर की सीमा मे प्रवेश करने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही है।

वर्मा ने बताया कि पुलिस हत्याकांड के दोषियों पर पैनी नजर रखने के लिए नेपाल से सटी जिले की 82 किलोमीटर की सीमा और उससे जुडे मार्गो पर भी पुलिस विशेष नजरे बनाए हुए है। कोरोना संक्रमण के कारण नेपाल सीमा पर आवागमन बन्द है। फिर भी नेपाल खुली सीमा पर एसएसबी के जवानों के साथ पुलिस खास नजर रख रही है ताकि अपराधी फायदा न उठा सके। प्राइवेट वाहनों और बसों की भी गहन छानबीन की जा रही है।

Next Story