Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पार्क में खुद एक्सरसाइज करती दिखी मशीन, लोगों ने बताया भूतों का साया, जानें क्या है सच्चाई

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मशीन को कोई भी नहीं चला रहा है, इसके बाद भी वह चल रही है। इस तरह की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

Video: पार्क में खुद एक्सरसाइज करती दिखी मशीन, लोगों ने बताया भूतों का साया, जानें क्या है सच्चाई
X

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक पार्क से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरत में हैं। दरअसल, झांसी में सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क में लोगों के एक्सरसाइज के लिए लगाई एक्सरसाइज मशीन खुद अपने आप तेजी से ऊपर-नीचे होती दिख रही है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई मशीन से कसरत कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मशीन को कोई भी नहीं चला रहा है, इसके बाद भी वह चल रही है। इस तरह की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान वीडियो में आप देख सकते हैं पुलिस के कुछ जवान भी इस मशीन की वीडियो बना रहे हैं। हालांकि, पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप अप डाउन (मूवमेंट) कर रही है, वैसी कोई बात नहीं है।

उन्होंने बताया कि पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं। अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो। बता दें कि लोगों के बीच चर्चा थी कि मशीन से भूत एक्सरसाइज कर रहे हैं।

एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव ने भी इसकी पुष्टि अपने ऑफिशियल अकाउंट से की है। जिसमें उन्होंने किसी की शरारत बताया है। और उसे ट्रेस कर जल्द सजा देने की बात कही है। उन्होंने भी लिखा है।#NoHostForGhost, यानि आपको बता दें कि भूत जैसा कुछ नहीं होता, ये किसी की शरारत थी।

Next Story