Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hathras Murder के आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित, पीड़िता बोली- उसका होना चाहिए एनकाउंटर

हाथरस में एक पिता की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई, क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी से हुई छेड़खानी का केस वापस लेने से इनकार कर दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़िता का वीडियो शेयर करके योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए पीड़िता के लिए न्याय की मांग की थी। मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब पीड़िता ने आरोपी गौरव शर्मा के सपा से जुड़ा होने का आरोप जड़ दिया। पीड़िता अभी भी अपने आरोप पर अडिग है और योगी सरकार की पुलिस से मांग कर रही है कि...

Hathras Murder के आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित, पीड़िता  बोली- उसका होना चाहिए एनकाउंटर
X

हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के बाद उसके पिता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मामले में गौरव शर्मा मुख्य आरोपी है, जिसे सपा का नजदीकी बताया जा रहा है। 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के बाद उसके पिता की गोलियों से भूनकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये की इनाम राशि घोषित की है। हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। अंदेशा है कि आरोपी पीड़ित परिवार को दोबारा निशाना बना सकते हैं। ऐसे में पीड़ित परिवार के घर पर भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस बीच पीड़ित परिवार की बेटी ने योगी सरकार से एक बड़ी मांग कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता ने कहा है कि आरोपी गौरव शर्मा समाजवादी पार्टी से जुड़ा है। उसका एक वीडियो भी सामने आ चुका है। पीड़िता ने कहा कि गौरव ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की थी। पापा ने उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई तो वह जेल चला गया, लेकिन कुछ दिन बाद ही जमानत पर बाहर आ गया। तब से वह उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था।

पीड़िता ने कहा कि अगर गौरव शर्मा को दोबारा गिरफ्तार किया गया तो वो कुछ दिन में फिर से बाहर आ जाएगा। अभी तो पुलिस हमारे घर पर पहरा दे रही है, लेकिन तब कौन बचाएगा। पीड़िता ने कहा कि आरोपी गौरव शर्मा को गिरफ्तार नहीं, बल्कि उसका एनकाउंटर करना चाहिए। उसकी वजह से उनका पूरा परिवार तबाह हो गया। वहीं मृतक की पत्नी ने मीडिया को बताया कि आरोपी गौरव शर्मा ने उन पर भी गोली चलाई थी, लेकिन नीचे गिरने से वो बाल-बाल बच गईं।

Also Read : Hathras Kand में अखिलेश यादव ने न्याय मांगा, पीड़िता बोली- सपा से जुड़ा है मुख्य आरोपी, फिर ऐसे हुआ पलटवार...


और पढ़ें
Next Story