Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथरस केस: फोरेंसिक रिपोर्ट में नहीं हुई रेप की पुष्टि, एडीजी बोले - कोई जान बुझकर मामले को जातिवादी रंग दे रहा

उत्तरप्रदेश के हाथरस मामले में अब एक नई बात सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि फोरेंसिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

हाथरस केस: फोरेंसिक रिपोर्ट में नहीं हुई रेप की पुष्टि, एडीजी बोले - कोई जान बुझकर मामले को जातिवादी रंग दे रहा
X
यूपी के हाथरस का मामला।

उत्तरप्रदेश के हाथरस मामले में अब एक नई बात सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि फोरेंसिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि कोई जान बुझकर इस घटना को जातिवादि रंग देने की कोशिश कर रहा है।

एडीजी ने कहा - सख्त कार्रवाई होगी

जानकारी मिली है कि एफएसएल की जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में एडीजी ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि पीड़िता की मौत गले में चोट की वजह से हुई है। उन्होंने कहा है कि फोरेंसिक जांच में 5 वैज्ञानिकों की टीम को कोई स्पर्म नहीं मिला है। लग रहा है कि कोई जान बुझकर इस मामले को जातिवादी रंग देकर मामले को तनावपूर्ण बनाना चाहता है। एडीजी ने कहा कि उन लोगों को ढूंढ़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को किया गया था गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्सप्रेस-वे पर एफ 1 गेस्ट हाउस से निकल गए हैं। अब दोनों नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर राहुल गांधी और प्रियंका को पहले पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Next Story