Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथरस कांड: आरोपियों के वकील एपी सिंह का आरोप, पीड़िता को उसके भाई ने ही मारा, 100 से ज्यादा बार हुई फोन पर बात

हाथरस केस में जांच के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि पीड़ित परिवार और मुख्य आरोपी संदीप फोन के जरिए आपस में संपर्क में थे।

हाथरस कांड: आरोपियों के वकील एपी सिंह का आरोप, पीड़िता को उसके भाई ने ही मारा, 100 से ज्यादा बार हुई फोन पर बात
X
वकील एपी सिंह

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस के आरोपियों के वकील एपी सिंह ने पीड़‍िता के परिवार पर एक बड़ा आरोप लगाया है। वकील एपी सिंह ने आरोप लगाया है कि पीड़‍िता को उसके भाई ने ही मारा है। उन्होंने यह भी कहा इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वकील एपी सिंह ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा, एक हफ्ते के बाद नेताओं के पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने के उपरांत इस मामले में बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। इस बात की जानकारी मुझे आरोपियों के परिजनों से मिली है।

पीड़िता के परिवार के संपर्क में था आरोपी

जानकारी के लिए आपको बता दें हाथरस केस में जांच के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि पीड़ित परिवार और मुख्य आरोपी संदीप फोन के जरिए आपस में संपर्क में थे। पीड़ित परिवार और आरोपी के बीच फोन पर 104 बार बात हुई थी।

दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बीते वर्ष अक्टूबर से शुरू हुआ था। पुलिस ने बताया इसमें से 62 कॉल वो हैं जो पीड़ित परिवार की तरफ से की गई। वहीं 42 कॉल आरोपी संदीप की तरफ से की गई थी। अधिकतर कॉल चंदपा क्षेत्र से ही कई गई है, जो पीड़िता के गांव से केवल दो किमी की दूरी पर है।

Next Story