Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Terror Funding में दोषी करार होने के बाद यासीन मलिक बना 'फव्वारा', जानिये बीजेपी विधायक ने ऐसा क्यों कहा?

एनआईए कोर्ट ने कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले में आज दोषी करार दिया है। एनआईए कोर्ट 25 मई को उसकी सजा सुनाएगी। भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने यासीन मलिक की फोटो शेयर करते हुए तंज कसा है।

Terror Funding में दोषी करार होने के बाद यासीन मलिक बना फव्वारा, जानिये बीजेपी विधायक ने ऐसा क्यों कहा?
X
अलगाववादी नेता यासीन मलिक की फोटो। 

वाराणसी (Varanasi) के ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) में शिवलिंग (Shivling) मिलने का मामला उठने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अशोभनीय और धार्मिक भावनाओं को आहत करने से जुड़े कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। पुलिस (Police) ने ऐसे कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है, लेकिन यह सिलसिला चल रहा है। हालांकि आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया सदर (Deoria Sadar) से भाजपा विधायक (BJP MLA) शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने ट्वीट कर ऐसे लोगों पर तंज कसा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआईए कोर्ट ने कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले में आज दोषी करार दिया है। एनआईए कोर्ट 25 मई को उसकी सजा सुनाएगी। देवरिया सदर से भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने यासीन मलिक की फोटो शेयर करते हुए तंज कसा है। उन्होंने लिखा' '…… ये भी फ़व्वारा हो गए।' उनका यह ट्वीट उन लोगों पर निशाना माना जा रहा है, जो कि कोर्ट का फैसला आने से पहले ही शिवलिंग को फव्वारा बताकर अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। शलभ मणि के ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ट्विटर यूजर संजय कुमार ने रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ इनका भी माकूल इलाज कीजिए, यह परसों से बहुत कुछ उछल रहे हैं। विचार मिलना ना मिलना एक अलग बात है, लेकिन धर्म पर सीधा वार किया है। यह रिटायर्ड आईएएस है तो क्या इनको कुछ भी बोलने की छूट मिली है क्या?'। आशुतोष झा नामक यूजर ने लिखा, 'अभी आगे बहुत लोग फव्वारा होंगे। बाबा विश्वनाथ पर ओछी टिप्पणी भारी पड़ेगी।' मनीष तिवारी ने लिखा, 'इसको वजुखाने की तलाश है।' एक अन्य यूजर जीआर कश्यप ने यासीन मलिक की सजा पर लिखा, 'इसको तो फांसी दी जानी चाहिए क्योंकि इसने ना जाने कितने निर्दोष लोगों की हत्या की है और ना जाने कितने लोगों को बेघर किया है।' इसी प्रकार अन्य यूजर्स भी ऐसी ही प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story