Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल न्यूज: सात फेरों के लिए दुल्हन करती रह गई सिर्फ इंतजार, दूल्हे को लेकर फुर्र हुई गर्लफ्रेंड

यूपी के बदायूं से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। बात ये है कि यहां एक युवक बारात लेकर दुल्हन लेने जा रहा था। लेकिन उसको रास्ते में ही दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड ने रोक लिया और अपनी कार में बैठाकर फुर्र हो गई।

girlfriend took groom off buggy in badaun
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से बड़ा ही अचंभित कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, यहां एक युवक अपनी बारात लेकर दुल्हन लेने के लिये जा रहा था। लेकिन दूल्हे बने उस युवक को बीच रास्ते ही उसकी दिल्ली वाली गर्लफैंड ने रोक लिया व साथ ही बग्गी पर चढ़ गई और उसने दूल्हे को महसूस कराया कि उसकी फर्स्ट वाइफ है। दूल्हे को चेताया यदि तमाशे से बचना है तो चुपचाप उसके साथ चले। इतनी सुनते ही दूल्हे राजा ने अपनी पगड़ी आदि चीजें बग्गी पर ही छोड़ दी और सीधे वो अपनी फर्स्ट वाइफ (दिल्ली वाली गर्लफैंड) के साथ चला गया। बारात में शमिल हुये लोग यह सब चुपचाप देखते रह गये। इस अजब गजब मामले की पूरे क्षेत्र में चर्चा है।

मामला बदायू जिले के उझानी क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उझानी क्षेत्र का निवासी एक युवक दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। इसी दौरान दिल्ली में उस युवक की मुलाकात एक युवती से हो गई। इसके बाद युवक व युवती ने दिल्ली में ही शादी कर ली। दूसरी ओर, उस युवक ने यह बात अपने परिजनों से छिपाये रखी। इस बीच परिजनों ने युवक का विवाह कछला रोड की रहने वाली युवती के साथ तय कर दिया। जिसके बाद युवक करीब 10 दिन पहले उझानी पहुंचा तो परिजनों ने उस युवक को जानकारी दी कि कि उसका विवाह तय कर दिया गया है। इसके अलावा बैंडबाजा समेत आदि जरूरी चीजें भी बुक कर दी गई हैं।

युवक इस मामले को इसलिये दबाये रहा कि परिवार में कोई कलह पैदा ना हो जाये। साथ ही घर पर प्रतिदिन विवाह की रस्में पूरी होने लगी। जैसे जैसे समय बीता और बारात भी कछला रोड के लिये रवाना हो गई। इस बात की भनक युवक की पहली पत्नी यानिक कि दिल्ली वाली गर्लफैंड को लगी। तुरंत दिल्ली वाली पत्नी कार लेकर वहां पहुंची। उस वक्त बाराती उझानी के पुराने टाकीज के निकट थी। वहीं बारात शामिल हुए लोग नाचने-गाने में मस्त थे।

बताया जाता है कि पहली पत्नी बग्गी पर चढ़ गई और उसने दूल्हे के सिर पर पांच सौ रुपये का नोट लगाकर तस्वीरें भी खिंचवाई। इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गये। बाराती यह जाने का प्रयास कर रहे थे कि आखिरकार वह कौन है। इसके बाद दिल्ली वाली पत्नी ने दूल्हे को हड़काया। दूल्हा तुरंत कार में बैठकर उसके साथ चला गया। बताया जाता है इस घटना के बाद बारात को भी बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ गया। जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर किसी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

Next Story