Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बसपा सांसद अफजल अपने बड़े भाई मुख्तार अंसारी से जेल में मिले, भतीजे अब्बास के आरोपों पर कही बड़ी बात

गाजीपुर से बहुजन समाजवादी पार्टी से सांसद अफजल अंसारी ने आज अपने बड़े भाई मुख्तार अंसारी से जेल में मुलाकात की। करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया के समक्ष कई सवालों के जवाब दिए। पढ़िये रिपोर्ट...

बसपा सांसद अफजल अपने बड़े भाई मुख्तार अंसारी से जेल में मिले, भतीजे अब्बास के आरोपों पर कही बड़ी बात
X

गाजीपुर से सांसद अफजल अंसारी ने आज जेल में बंद अपने बड़े भाई मुख्तार अंसारी से की मुलाकात।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) से बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) से सांसद अफजल अंसारी (MP Afzal Ansari) ने आज अपने बड़े भाई मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) से बांदा जेल (Banda Jail) में मुलाकात की। करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद अफजल अंसारी मीडिया से रूबरू हुए और बीजेपी (BJP) पर प्रहार लगाए। इसके साथ ही उन्होंने भतीजे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) पर लगे आरोपों पर भी बड़ा बयान दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद अफजल अंसारी ने कहा कि उनके बड़े भाई मुख्तार अंसारी से मिले हैं ताकि उनके स्वास्थ्य का हाल जान सकें। सभी को उनके स्वास्थ्य की चिंता रहती है। उन्हें भी हमारी और परिवार की स्वास्थ्य की चिंता लगी रहती है। इस बारे में बातचीत हुई है। एक सवाल के जवाब में अफजल अंसारी ने कहा कि अब्बास पर जो आरोप लगे हैं, वो अदालत में गलत साबित होंगे। अगर अभी भी कुछ कहा तो समझा जाएगा कि हम सफाई दे रहे हैं। अब्बास पर जो आरोप हैं, उन पर हम न्यायालय के समक्ष ही पक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है, जिसकी असलियत सामने आ जाएगी।

एक अन्य सवाल के जवाब में अफजल अंसारी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उन्हें ही जीत मिलेगी। वो हर बार भाजपा के मनोज सिन्हा को हराते आए हैं। आगे जो लोकसभा चुनाव होगा तो उसमें तीन लाख से अधिक वोटों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि आजादी दिलाने में हमारे परिवार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उनके परिवार ने हमेशा से देशहित के लिए काम किया। यही वजह है कि जनता ने हमेशा प्यार और समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी वे अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वास्त हैं।

और पढ़ें
Next Story