Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद : भाटिया मोड़ पर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, कई घायल

गाजियाबाद (Ghaziabad) के भाटिया मोड़ पर एक निजी बस बुधवार देर रात फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है

गाजियाबाद : भाटिया मोड़ पर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, कई घायल
X

गाजियाबाद (Ghaziabad) के भाटिया मोड़ (Bhatiya Mode) पर एक निजी बस बुधवार देर रात फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं कई यात्री यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिहानी थाना क्षेत्र की है। कहा जा रहा है कि बस किसी कंपनी की थी। जिसमें करीब 8 कर्मचारी सवार थे। बस जब यात्रियों को लेकर नोएडा से गाजियाबाद जा रही थी तो इसी दौरान यह हादसा हुआ। पुल पर बस का अगला टायर फट गया और वो नियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि बस 7-8 यात्रियों को लेकर नोएडा से गाजियाबाद आ रही थी। टायर फटने से यह भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से गिर गई। जिसमें एक यात्री की मौत हो गई है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। फिलहाल, पुलिस मौके पर है और मामले की जांच कर रही है।


Next Story