Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैंगस्टर अमर दुबे की शामिल हुआ था निलंबित दरोगा, विकास दुबे का था करीबी

सस्पेंड दारोगा केके शर्मा अमर दुबे की शादी में शरीक हुए थे। शादी में शामिल दारोगा की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह अमर और उसकी पत्नी खुशी को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं।

Vikas Dubey Encounter: एसटीएफ ने बताई एनकाउंटर की पूरी कहानी, ऐसे किया गया विकास दुबे को ढ़ेर
X
Vikas Dubey Encounter: एसटीएफ ने बताई एनकाउंटर की पूरी कहानी, ऐसे किया गया विकास दुबे को ढ़ेर

कानपुर। कानपुर शूटआउट में निलंबित दारोगा केके शर्मा के बारे में नया खुलासा सामने आया है।सस्पेंड दारोगा केके शर्मा 29 जून को गैंगस्टर विकास दुबे के राइट हैंड कहे जाने वाले अमर दुबे की शादी में शरीक हुए थे। शादी में शामिल दारोगा की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह अमर और उसकी पत्नी खुशी को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। बता दें कि कानपुर शूटआउट मामले में पुलिसकर्मियों की विकास दुबे के साथ संलिप्तता भी सामने आई। आनन-फानन चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी और दारोगा केके शर्मा को निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था। वायरल तस्वीरों में दारोगा गैंगस्टर विकास दुबे के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखे जा रहे हैं। एक तस्वीर में वह अमर के साथ खड़े दिख रहे हैं। दारोगा के खिलाफ एक्शन के बाद से ही वह खुद को बेकसूर बताते आए हैं, ऐसे में अमर दुबे की शादी की ये तस्वीरें दारोगा और विकास दुबे की मिलीभगत पर शक को और गहरा कर रही हैं।

अमर की पत्नी खुशी का वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले अमर दुबे की पत्नी खुशी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुशी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथ नजर आ रही है। खुशी अपने मामा से विकास के साथ एक फोटो खींचने के लिए कह रही हैं। यह कहा जा रहा था कि खुशी की शादी विकास दुबे ने जबरन अमर दुबे से कराई है। लेकिन यह वीडियो देखने के बाद कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि खुशी की शादी जबरदस्ती कराई गई है। फिलहाल खुशी जेल में बंद हैं।

29 जून को हुई थी शादी

अमर दुबे की शादी बीते 29 जून को कल्याणपुर की रहने वाली खुशी से हुई थी। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने अपने राइट हैंड अमर दुबे की शादी खुशी से अपने ही घर कराई थी। शादी के महज तीन दिनों बाद 2 जुलाई की रात विकास दुबे के घर पर पुलिस टीम दबिश देने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर 8 पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में अमर दुबे पर भी शामिल होने का आरोप था।

निलंबित दारोगा ने की सीबीआई जांच की मांग

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 3 जुलाई को कुछ पुलिसकर्मियों ने विकास दुबे को छापेमारी की सूचना पहले ही दे दी थी। इस मामले में केके शर्मा सुप्रीम कोर्ट का रुख कर चुके हैं। उनका कहना है कि उनकी जिंदगी को खतरा है। ऐसे में उनकी सुरक्षा के इंतजाम जरूरी हैं। यही नहीं, उन्होंने 3 जुलाई की घटना, दुबे की हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। कानपुर शूटआउट मामले में चौबेपुर थाने के दो पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के साथ ही पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर किया गया था।

Next Story