Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में लगातार हो रही गैंगरेप, लखीमपुर खीरी और गोरखपुर के बाद सहारनपुर में नाबालिग के साथ हैवानियत

पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में गैंगरेप की घटना आम होती जा रही है। हालांकि यहां गैंगरेप की बढ़ती घटना पिछले कुछ दिनों से नहीं, बल्कि काफी सालों से चला आ रहा है। लखीमपुर खीरी और गोरखपुर के बाद अब सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुई।

उत्तर प्रदेश में दलित युवती के साथ मारपीट केस में आया नया मोड़, पीड़िता अपने बयान में बताया गैंगरेप की बात
X
पीड़िता अपने बयान में बताया गैंगरेप की बात

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप और हत्या की घटना आम खेल होती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से आरोपी लगातार बच्चियों को अपनी हैवानियत का शिकार बना रहा है। हालांकि यूपी में गैंगरेप और रेप की घटना पिछले कुछ दिनों से नहीं, बल्कि सालों से चला आ रहा है।

तभी तो क्राइम ग्राफ में देश में सबसे टॉप पर उत्तर प्रदेश राज्य है। हाल ही में लखीमपुर खीरी और गोरखपुर में हुए गैंगरेप की घटना की कहानी अभी समाप्त हुई नहीं थी कि अब एक और गैंगरेप की घटना सामने आ गई है।

सहारनपुर में कुछ आरोपियों ने एक नाबालिग बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाकर उसके साथ गैंगरेप कर दिया। य़ह घटना जिले के सदर बाजार इलाके में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

इस घटना पर एसपी सिटी विनित भटनागर ने कहा कि जहां बच्ची से पूछताछ कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर कसा तंज

उधर, लखीमपुर खीरी और गोरखपुर में गैंगरेप की घटना के बाद राजनीतिक घमासान शुरू हो चुका है। जहां लखीमपुर खीरी पर बसपा मुखिया ने कहा था कि बीजेपी सरकार में बढ़ती रेप की घटनाओं के बाद सपा और बीजेपी में फिर अंतर ही क्या रह जाएगा?

वहीं, लखीमपुर खीरी और गोरखपुर में हैवानियत की घटना के बाद कांग्रेस ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में जातीय हिंसा और बलात्कार का जंगलराज चरम पर है।

जबकि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बुलंदशहर, हापुड़, लखीमपुर खीरी, और अब गोरखपुर.में लगातार गैंगरेप की घटनाओं से ये साबित होता है कि महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल रही है।

आरोपी ने बच्ची की आंखे फोड़ी और जुबान काटी

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में आरोपियों ने अपनी हैवानियत की सारी हदें पार दी थी। आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप कर दिया। इसके बाद उसकी दोनों आंखें फोड़ दी गई और जुबान काट दी गई। इतना ही नहीं, आरोपी ने बच्ची को खून से लथपथ अवस्था में घसीटकर खेत में फेंक दिया था।

गोरखपुर में गैंगरेप के बाद बच्ची को सिगरेट से जलाया

गोरखपुर में दरिदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर दिया। मामला यहीं नहीं रुका, इसके बाद आरोपी ने आरोपियों ने सिगरेट से नाबालिग के शरीर को कई जगह जला दिया है। फिलहाल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहां उनका इलाज चल रहा है। यह घटना बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बेलसडी गांव की है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story