Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, बीएचयू के दौरे पर गए थे योगी सरकार

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं, संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

सीएम की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, बीएचयू के दौरे पर गए थे योगी सरकार
X
सीएम की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश में कोरोना का आतंक लगातार जारी है। वाराणसी के दौरे पर गए योगी सरकार की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं, संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि ये चारों पुलिसकर्मी की ड्यूटी सीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस लाइन हैलीपैड पर लगाई गई थी। हालांकि सीएम के पहुंचने से पहले ही कोरोना पॉजिटिव की खबर मिल चुकी थी। इस कारण सीएम ने हैलीपैड के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया।

सीएम योगी को कोविड पर बीएचयू के केंद्रीय कार्यालय के सभागार में बैठक करके वापस हैलीपैड से पुलिस लाइन जाना था। लेकिन पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव की खबर के बाद सीएम ने हैलीपैड के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया और वह सीधे बीएचयू से ही सड़क मार्ग से सर्किट हाउस निकल गए।

बीएचयू में दो मरीजों की मौत को लेकर हुई चर्चा

गौरतलब है कि हाल ही में बीएचयू में दो मरीजों की मौत की हो गई थी। इस घटना के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को यूनिवर्सिटी के दौरे पर गए थे। जहां बीएचयू सेंट्रल ऑफिस में मीटिंग के दौरान सीएम ने सुसाइड को लेकर चर्चा की।

बीएचयू अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एसके माथुर ने मीडिया को बताया कि सीएम योगी इसे लापरवाही नहीं बल्कि हादसा मानते हैं। चिकित्सा अधीक्षक ने आगे कहा कि योगी सरकार ने आदेश दिया है कि हमें विभिन्न संस्थानों को भी प्रशिक्षित करना चाहिए।

लोगों को भी प्रशिक्षित करें और यहां जरूरतमंद हर एक सुविधा को जल्द से जल्द बढ़ाएं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story