Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिरोजाबाद: बीजेपी नेता हत्या केस में तीन आरोपी गिरफ्तार, आपसी विवाद की आशंका में पुलिस कर रही जांच

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुई बीजेपी नेता डीके गुप्ता की हत्या मामले में पुलिस ने अभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

फिरोजाबाद: बीजेपी नेता हत्या केस में तीन आरोपी गिरफ्तार, आपसी विवाद की आशंका में पुलिस कर रही जांच
X

बीजेपी नेता हत्या केस में तीन आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में कुछ दिन पहले बीजेपी नेता के द्वारा एक युवक की हत्या और अब बीजेपी नेता की हत्या। फिरोजाबाद में हुई बीजेपी नेता डीके गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरपोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार है।

वहीं, इस हत्या में शामिल अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। इस हत्याकांड में पुलिस का कहना है कि फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक बीजेपी नेता की हुई हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है।

लेकिन शुरुआती जांच में आपसी विवाद का मामला लगा रहा है। एडीजी आगरा अजय आनंद ने बताया कि तीनों गिरफ्तार में मुख्य आरोपी भी शामिल है। सभी लोगों से पूछताछ चल रही है।

उपचुनाव के माहौल के बीच बीजेपी नेता की हत्या

गौरतलब है कि शुक्रवार को बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता नारखी इलाके के एक गांव में अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक तीन अज्ञात लोग दुकान के पास पहुंचे और नेता पर फायरिंग कर दी। आरोपी अपनी वारदात को अंजाम देकर मौके पर से फरार हो गया।

वहीं, स्थानीय लोगों ने तुरंत बीजेपी नेता को आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल ले गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उधर, बीजेपी नेता की निर्मम हत्या के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पचोखरा टूंडला मार्ग को जाम कर दिया।

साथ ही स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच झगड़ा हो गया। बता दें कि यह घटना उस वक्त हुई, जब टूंडला विधनसभा में उपचुनाव होने वाला है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story