Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुनव्वर राणा ने फ्रांस में शिक्षक की हत्या को बताया था सही, अब दर्ज हुई एफआईआर

लखनऊ के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि उन्होंने फ्रांस में शिक्षक की हत्या को सही बताया था।

मुनव्वर राणा ने फ्रांस में शिक्षक की हत्या को बताया था सही, अब दर्ज हुई एफआईआर
X

मुनव्वर राणा

लखनऊ के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि उन्होंने फ्रांस में शिक्षक की हत्या को सही बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर भगवान राम के साथ कोई ऐसा करता, तो मैं भी उसका गला काट देता।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ एफआईआर

जानकारी मिल रही है कि लखनऊ के हजरतगंज थाने में शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है। बता दें कि उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153a, 295a, 298, 505 समेत कई अन्य धाराओं पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुनव्वर राणा ने कही थी ये बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने फ्रांस हमले पर बयान देते हुए कहा कि अगर मजहब मां के जैसा है और कोई मां का अपमान करता है या मजहब को बुरा बोलता है तो गुस्सा आना लाजमी है। उन्होंने आगे कहा कि फ्रांस में हुए बेगुनाहों के कत्ल पर राफेल की दरकार के चलते पीएम मोदी ने बयान दिया है। इसलिए पीएम को बयान देना पड़ा। मुनव्वर राणा ने कहा कि मुसलमानों को चिढ़ाने के लिए ऐसा कार्टून बनाया गया। दुनिया में हजारों वर्षों से ऑनर किलिंग हो रही है। अखलाक मामले में क्या हुआ। लेकिन तब किसी को तकलीफ नहीं हुई। लेकिन अब इतना मजबूर न करो कि वह कत्ल करने पर मजबूर हो जाएं।

Next Story