Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चलते ऑटो में बीएससी की छात्रा से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Etah Rape News: उत्तर प्रदेश के एटा से बीएससी की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह की है। जब बीएससी की छात्रा अपने घर से कालेज के लिए निकली थी। कॉलेज जाने के लिए उसने ऑटो पकड़ा।

Etah Rape News: चलते ऑटो में बीएससी की छात्रा से रेप, आरोपी पुलिस की  गिरफ्त में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Etah Rape News: उत्तर प्रदेश के एटा से बीएससी की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह की है। जब बीएससी की छात्रा अपने घर से कालेज के लिए निकली थी। कॉलेज जाने के लिए उसने ऑटो पकड़ा। उस ऑटो में उसके साथ की कुछ छात्राएं भी थीं। कॉलेज के सामने सभी छात्राएं उतर गईं। जब तक यह छात्रा ऑटो से उतरती, तब तक ऑटो वाले ने गाड़ी आगे बढ़ा दी। उसके साथ एक और लड़का भी था। पहले से मौजूद लड़के ने चलते ऑटो में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

तब तक कॉलेज के सामने उतरी छात्राओं ने इस बात की जानकारी अपने टीचरों को दे दी। उसके बाद सभी ने उस ऑटो का पीछा किया और करीब 5 किमी आगे जाकर ऑटो वाले को पकड़ लिया। पुलिस ने लहूलुहान हालत में छात्रा को हॉस्‍प‍िटल भेजा गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रेप के आरोप में ऑटो चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में टेम्पो को रोककर उसमें जा रही उसकी बेटी के साथ रेप की घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर बागवाला थाने में दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,364 और धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस घटना के बाद से अन्य छात्राएं और अभिभावक लड़कियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। छात्राओं और उनके अभिभावकों में भय का भी माहौल है।

Next Story