Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Covid Death Today: एटा के एएसपी क्राइम राहुल कुमार की कोरोना संक्रमण से मौत, 'जिंदादिली' का वीडियो आया सामने

एएसपी राहुल कुमार को चार दिन पहले पता चला था कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। उनके निधन से पुलिस महकमे के साथ आम लोगों में भी शोक की लहर है।

UP Covid Death Today: एटा के एएसपी क्राइम राहुल कुमार की कोरोना संक्रमण से मौत, जिंदादिली का वीडियो आया सामने
X

एटा के एएसपी क्राइम राहुल कुमार। 

आगरा के एटा से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एएसपी क्राइम राहुल कुमार की कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु हो गई है। एक सप्ताह पहले ही उनके भाई की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे पुलिस महकमे में दुख की लहर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एएसपी राहुल की जिंदादिली देख लोग उन्हें सलाम करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 45 वर्षीय एएसपी राहुल कुमार को चार दिन पहले ही पता चला था कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद वे अपने सरकारी आवास पर ही होम आइसोलेट हो गए थे। आज सुबह उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस विभाग में शोक की लहर

एएसपी राहुल कुमार के निधन की दुखद खबर सुनते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर फैल गई। पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि राहुल मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले थे। वे अपनी ड्यूटी के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। उनके मिलनसार स्वभाव के चलते पुलिस विभाग में सब उनकी बहुत इज्जत करते थे। राहुल के भाई की भी कोरोना संक्रमण से पिछले सप्ताह मौत हो गई थी।

परिवार को भेज दिया था दिल्ली

एएसपी राहुल को जब पता चला कि वे कोरोना संक्रमित हैं तो उन्होंने अपने बच्चों को दिल्ली भेज दिया था। राहुल अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। एसएसपी उदय शंकर सिंह ने कहा कि पुलिस परिवार के लिए यह बेहद दुख की घड़ी है। उधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एएसपी राहुल गीत गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

Next Story