Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहारनपुर में इंडियन एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, अधिकारी मौके पर मौजूद

एक अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हेलीकॉप्टर को एक खाली खेत में उतारा गया। इस खेत से हाल ही में धान की फसल काटी गई थी। सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

सहारनपुर में इंडियन एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, अधिकारी मौके पर मौजूद
X
वायुसेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के ननौता क्षेत्र में आज सुबह इंडियन एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग अनंतमऊ नहर के पास गांव कल्लरपुर के जंगल में कराई गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग तकनीकी खराबी के चलते की गई है।

जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एक अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हेलीकॉप्टर को एक खाली खेत में उतारा गया। इस खेत से हाल ही में धान की फसल काटी गई थी। सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

बता दें कि खेत में हेलीकॉप्टर उतरने की सूचना आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद सरसावा एयरफोर्स स्टेशन से एक्सपर्ट की टीम दूसरा हेलीकॉप्टर लेकर मौके पर पहुंची। हेलीकॉप्टर में आई खराबी को सही किया जा रहा है।

लड़ाकू विमान राफेल ने दिखाई अपनी ताकत

बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) आज अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है। भारतीय वायुसेना इस मौके पर गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है। इस बार वायुसेना के बेड़े में शमिल हुए राफेल ने भी अपनी ताकत दिखाई है।

Next Story