Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनकाउंटर के जरिए डबल मर्डर आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने की थी 25 हजार के इनाम की घोषणा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर एनकाउंटर के जरिए एक डबल मर्डर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए उन पर 25,000 के इनाम की घोषणा की थी। जिसे पुलिस ने एनकाउंटर के जरिए मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है।

एनकाउंटर के जरिए डबल मर्डर आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने की थी 25,000 के इनाम की घोषणा
X
एनकाउंटर के जरिए डबल मर्डर आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के पुलिस अक्सर एनकाउंटर के लिए चर्चित रहती है। हाल ही में हुए कानपुर हत्याकांड के आरोपियों का एनकाउंटर का किस्सा अभी चर्चा से हटा ही नहीं कि पुलिस की एक और एनकाउंटर की खबर आई है।

इस एनकाउंटर में डबल मर्डर के आरोपी शमशाद को गिरफ्तार कर लिया है। फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

आरोपी से चल रही पूछताछ

जिसे पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही आरोपी के पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

हत्या कर घर में दफनाया था शव

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही आरोपी शमशाद ने मां और बेटी की हत्या कर दी थी। महिला आरोपी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों के शव को घर में दफना दिया गया था।

इस घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। जिसे पुलिस की तलाश में मेरठ से गिरफ्तार हुआ।

फेसबुक के जरिए दोनों में हुआ था प्यार

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला गाजियाबाद की रहने वाली थी। महिला अपने पति से 2010 में तलाक ले चुकी थी। इसके बाद महिला का फेसबुक के जरिए एक अनजान युवक से दोस्ती हुआ। कुछ दिनों में ही दोनों में बातचीत के बीच प्यार हो गया।

इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ प्रेमी के पास मेरठ चली गई। जहां हाल ही में लॉकडाउन के दौरान महिला और उसकी बेटी अचानक लापता हो गई। महिला की सहेली दोनों की खूब छानबीन की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया।

इसके महिला ने दोनों के लापता होने का रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही महिला ने अपने बयान में यह भी बताया था कि मृतक महिला और उसकी बेटी एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। फिर पुलिस ने शमशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

जहां उसने दोनों की हत्या की बात को कबूल किया। लेकिन इसी बीच पुलिस को चकमा देकर आरोपी शमशाद फरार हो गया था। जिसे मेरठ से अब गिरफ्तार कर लिया गया।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top