Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाराबंकी में एक नाबालिग का मिला अर्धनग्न शव, परिजनों ने लगाया गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक नाबालिग का अर्धनग्न शव बरामद किया गया है। यह शव नाबालिग के खेत से बगल वाले खेत में पाया गया है। जहां बच्ची के हाथ और पैर दोनों बंधे हुए थे।

बाराबंकी में एक नाबालिग का मिला अर्धनग्न शव, परिजनों ने लगाया गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दलित नाबालिग का अर्धनग्न शव बरामद किया गया है। यह शव नाबालिग के खेत से बगल वाले खेत में पाया गया है। जहां बच्ची के हाथ और पैर दोनों बंधे हुए थे। यह घटना बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

बच्ची के जिस हालात में शव पाया गया, उससे परिजनों ने आशंका जताई है कि पहले बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया और इसके बाद हत्या कर खेत में शव को फेंक दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घटना के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एक 15 साल की नाबालिग बच्ची धान काटने के लिए खेत में गई हुई थी।

इसके कुछ देर बाद वह जिस खेत में धान काटने गई थी, उसके बगल के खेत में उसका शव बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि बच्ची का शव अर्धनग्न हालात में पाया गया। साथ ही बच्ची के हाथ और पैर दोनों बंधे हुए थे।

बच्ची का शव देखकर पूरे गांव में डर का माहौल बना हुआ है। इसके पहले हाथरस और बलरामपुर में भी गैंगरेप की घटना सामने आई थी। जहां इलाज के दौरान दोनों युवतियों की मौत हो गई थी। फिलहाल हाथरस मामले में सीबीआई की जांच चल रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story