Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आगरा में गौसेवकों और पुलिस पर फायरिंग, फिल्मी स्टाइल में कई थानों की फोर्स को चकमा देकर तस्कर फरार

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा और हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गौवंशों को गौकशी के लिए ले जाया जा रहा है।तस्करों ने गौसेवकों पर भी कई राउंड फायरिंग की। पुलिस अब ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तस्करों की तलाश में जुटी है।

आगरा में गौसेवकों और पुलिस पर फायरिंग, फिल्मी स्टाइल में कई थानों की फोर्स को चकमा देकर तस्कर फरार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के आगरा में गौवंशों से भरे ट्रक को रोकने पर तस्करों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस के साथ ही मौके पर मौजूद गौभक्तों ने भी तस्करों का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस कंट्रोल रूम को भी वारदात के बारे में अवगत करा दिया गया, जिसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स सक्रिय हो गई। बावजूद इसके गौतस्कर हाथ नहीं आ सके। हालांकि पुलिस ट्रक को कब्जे में लेने में कामयाब रही। गौवंशों को गौशाला में भिजवा दिया गया है, वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल भारतीय हिन्दू महासभा और हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गौवंशों को गौकशी के लिए ले जाया जा रहा है। इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने गौभक्तों के साथ मिलकर बताए गए मार्ग पर बैरिकेडिंग कर दी।

बताए गए नंबर के आधार पर सामने से आ रहे ट्रक को जब रुकवाने का प्रयास किया गया तो तस्करों ने पहले तो ट्रक को धीमा किया, लेकिन फिर अचानक फायरिंग करते हुए स्पीड बढ़ा दी। बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए ट्रक को भगा लिया।

पुलिस के साथ ही गौभक्तों ने भी ट्रक का पीछा शुरू किया, लेकिन तस्कर लगातार फायरिंग करते रहे। ट्रक शाहदरा के पास आकर डिवाइडर पर चढ़ गया, जिसके बाद तस्कर वहां से फरार होने में कामयाब रहे। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तस्करों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। गौवंश को सुरक्षित़ गौशाला पहुंचाया जा रहा है।

Next Story