Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में दंपती ने की अपने 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या, सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी

यूपी में दंपति ने अपने ही तीन बच्चों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या भी कर ली।

यूपी में दंपती ने की अपने 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या, सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी
X

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बाराबंकी जिले में एक ही परिवार में पांच लोगों के शव बरामद किए गए। यह घटना जिले के सफेदाबाद इलाके की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां देखा कि घर के ही कमरे में तीन बच्चे और पत्नी का शव (Dead Body) खून से सना हुआ था। जबकि उसी कमरे में पति फांसी (Suicide) के फंदे पर लटका हुआ था। सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट

घटना को देखते हुए पुलिस ने आशंका जताई है कि दंपती ने पहले अपने तीनों बच्चों को जहर देने के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी होगी। इसके बाद दंपती ने भी आत्महत्या कर ली होगी। घटना के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जहां घटनास्थल के कमरे में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था कि आर्थिक तंगी होने के चलते यह कदम उठाना पड़ा। इस नोट में दंपती के साइन भी थे। पुलिस की पूछताछ में मृतक की मां ने बताया कि उनके बेटे की लव मैरिज हुई थी।

Also Read-प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

वह हमलोगों से अलग अपने बीवी और बच्चों के साथ रहता था। वह गैरिज का काम किया करता था। दो दिनों से उसके घर से कोई आवाज नहीं मिल रही थी। इसके चलते मां ने छत से कमरे में झांका तो देखा कि विवेक का शव फंदे से लटक रहा था।

वहीं मृतक के पिता के मुताबिक कमरा बंद था, लेकिन एसी चल रहा था। दो दिनों से कोई बाहर नहीं निकल रहा था। इसके चलते हमने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अदंर से कोई आवाज नहीं आई। जब पत्नी ने छत से झांककर देखा तो बेटा फांसी से लटक हुआ दिखा।

इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाकर हमने घर के दरवाजे को तोड़ा। जहां पांचों के शव पड़े हुए थे। एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story