Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 3 जिलों के दौरे पर निकले सीएम योगी, कोरोना अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा करने का फैसला किया है।

Coronavirus: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 3 जिलों के दौरे पर निकले सीएम योगी, कोरोना अस्पताल का करेंगे उद्घाटन
X

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा करने का फैसला किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज नोएडा में एक कोरोना अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे।

2 दिन के दौरे पर सीएम योगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 और 8 अगस्त को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, बरेली, गौतम बुद्ध नगर जिले के दौरे पर रहेंगे। पीएम इस दौरान एक कोरोना वायरस अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ में बैठक के बाद सीएम योगी बरेली रवाना होंगे। जिसके बाद वहां से पश्चिमी दौरे के लिए निकल जाएंगे। लखनऊ में आज कोरोना वायरस को लेकर बैठक हो रही है। कोविड की बैठक कर सीएम नोएडा पहुंचेंगे। नोएडा में रात्रि विश्राम के बाद वो सहारनपुर के लिए रवाना होंगे। सहारनपुर में कोरोना पर बैठक के बाद वो देर शाम लखनऊ वापस लौटेंगे।

कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन

जानकारी के लिए बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 39 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। जहां चार सौ बेड का एक अस्पताल तैयार किया गया है । जिसमें कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जाएगा। लगातार उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और इसको देखते हुए मुख्यमंत्री खुद दौरे पर हैं।

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के अंदर 4658 मामले सामने आए हैं। लगातार उत्तर प्रदेश के अंदर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं 61 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

Next Story