Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Corona Update : सीएम योगी आदित्यनाथ के जाते ही वाराणसी में बढ़े कोरोना एक्टिव मरीज, जानिये क्या लगे आरोप

सीएम योगी आदित्यानाथ लगातार स्थलीय निरीक्षण कर विभिन्न जिलों में ताजा हालातों का जायजा ले रहे हैं। जानिये वाराणसी से सीएम के जाते ही क्यों बढ़ गई कोरोना संक्रमित नए और एक्टिव मरीजों की संख्या।

UP Corona Update : सीएम योगी आदित्यनाथ के जाते ही वाराणसी में बढ़े कोरोना एक्टिव मरीज, जानिये क्या लगे आरोप
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सीएम योगी के जाते ही कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ गया है। पिछले तीन दिन से जहां रोजाना 200 से कम केस मिल रहे थे, वहीं आज सुबह ही 201 नए मरीज सामने आ चुके हैं। शाम तक इसमें और भी ज्यादा इजाफा दिखना तय है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन में खुलासा किया गया है कि मंगलवार को सुबह 2178 सैंपल में से 201 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। नए मरीज मिलने के बाद अब वाराणसी में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 4454 हो गई है। राहत की बात यह है कि रिकवरी रेट बढ़ने से पहले के मुकाबले ज्यादा मरीज स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं। सोमवार तक जहां खाली बेड की संख्या 1749 थी, वहीं अब 1782 बेड खाली हो गए हैं।

सीएम दौरे के दौरान कम दिखाया गया आंकड़ा !

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आरोप लगाया जा रहा है कि सीएम योगी के दौरे के दौरान कोरोना एक्टिव मरीजों के आंकड़े जानबूझकर कम दिखाए गए थे। बहरहाल अभी तक इन पर जिला प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि सीएम योगी कोरोना के खिलाफ जंग को मजबूत करने के लिए लगातार स्थलीय निरीक्षण कर हालात का जायजा ले रहे हैं। वे कल से वाराणसी में ही थे और आज सुबह ही मिर्जापुर के लिए निकले हैं।

Next Story