Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने कहा- अखिलेश यादव देख रहे ख्वाब, सपा के पास नहीं यूपी का पॉजिटिव विजन

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि कांग्रेस कहीं भी है और केवल दिल्ली में बैठी है। उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस दिल्ली में बैठकर सपा को हराने की साजिश ही रच रही है।

कांग्रेस ने कहा- अखिलेश यादव देख रहे ख्वाब, सपा के पास नहीं यूपी का पॉजिटिव विजन
X

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव। 

उत्तर प्रदेश (UP) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) नजदीक आने के साथ ही राजनीति दलों में खींचतान तेजी से बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां विपक्षी दल सत्ता पक्ष (Ruling Party) पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं एक-दूसरे पर भी तीखे प्रहार कर रहे हैं। कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर भी जमकर हमला बोला है।

यूपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि अखिलेश को अभी भी अपना ड्राइंग रूम छोड़ने का मन नहीं कर रहा है और घर बैठे वो ख्वाब देख रहे हैं। कोई पॉजिटिव विजन नहीं यूपी को लेकर। कोई दिशा नहीं। उनकी पार्टी वालों ने पहले से गुंडई करते हुए बोलना शुरु कर दिया है, सरकार आने दो तो बताएंगे। लेकिन उनको सपने में कांग्रेस आ रही है।

यूपी कांग्रेस ने आगे लिखा, 'अगर यूपी को लेकर कोई विजन होता तो अखिलेश इस तरह की ऊलजुलूल बातें न करते। महिलाओं की आवाज उठाना साजिश है? रेप पीड़िता की मां को टिकट देना साजिश है? सीएए पर अखिलेश जी चुप थे, लेकिन आंदोलनकारी को टिकट देना साजिश है? दलितों के हित की बात करना साजिश है? तब तो क्या ही कहा जाए'

बता दें कि इससे पूर्व अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि यूपी में कांग्रेस कहीं नहीं है, वे सिर्फ दिल्ली में बैठे हैं और साजिश कर रहे हैं कि समाजवादी पार्टी को कैसे हराया जाए। उधर, यूपी कांग्रेस ने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि बीजेपी के राज में दलितों के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध हुए हैं। चुनाव आया तो भाजपा को दलित याद आ गए। प्रदेश की जनता इस नाटक को पहचान चुकी है। दलित इस बार हिसाब लेगा।

Next Story